भाजपा ने विभाजन की राजनीति को चुना है, फासीवादी लंबे समय तक सत्ता में नहीं रह सकते: सुदीप

अगरतला, 17 सितंबर: भाजपा ने विभाजन की राजनीति को चुना है, फासीवादी लंबे समय तक सत्ता में नहीं रह सकते। यह बात विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने आज रानीबाजार दुर्गानगर क्षेत्र के दौरे के दौरान कही. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आशीष कुमार साहा भी मौजूद थे. उन्होंने अल्पसंख्यक मुस्लिम परिवारों से बात की और समस्या का समाधान करने का वादा किया.

इस दिन विधायक सुदीप रॉय बर्मन ने कहा कि भाजपा ने बंटवारे की राजनीति को चुना है. भारतीय संविधान के अनुसार सभी को समान अधिकार हैं। इसलिए किसी को भी कमजोरी महसूस नहीं करनी चाहिए. साथ ही किसी के सामने झुकना भी नहीं चाहिए.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि फासीवादी ज्यादा दिनों तक सत्ता में नहीं रह सकते. लोकतंत्र में एक पूर्व धारणा है और इस घटना का एक दिन न्याय होगा। इसलिए प्रदेश में आतंकवाद और महिला उत्पीड़न के खिलाफ कांग्रेस की ओर से 23 सितंबर को पुलिस मुख्यालय का घेराव किया जाएगा.

इस दिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आशीष कुमार साहा ने कहा कि रानीरबाजार में काली प्रतिमा का टूटना और उसके बाद की घटनाएं प्रशासन की निष्क्रिय भूमिका के कारण हुई. प्रशासन के उदासीन रवैये के कारण यह घटना घटी. अल्पसंख्यकों को बहुत नुकसान हुआ है. सत्तारूढ़ भाजपा हिंदू अल्पसंख्यकों के बीच दंगे भड़काना चाहती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *