भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति नहीं बनने दी जा सकती: योगी आदित्यनाथ

अगरतला, 16 सितंबर: भारत में बांग्लादेश जैसे हालात नहीं बनने दिये जा सकते। क्योंकि, इस देश में अनुकूल परिस्थितियों में विकास तेज गति से हो रहा है। यह चेतावनी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मोहनपुर के बरकांठल स्थित चित्तधाम स्थित सिद्धेश्वरी मंदिर में शुभ द्वारोदघाटन समारोह में लोगों को दी।

इस दिन उन्होंने कहा, त्रिपुरा में विकसित सरकार काम कर रही है. फिलहाल राज्य में शांति और सौहार्दपूर्ण माहौल है. जो पिछली सरकार में नहीं था. प्रधानमंत्री का एक भारत, श्रेष्ठ भारत का संकल्प लोगों को एक नई यात्रा की ओर ले जा रहा है। उनके अनुसार, भारत में डबल इंजन वाली भाजपा सरकार अपने विकास और विरासत अभियान को जारी रखे हुए है, चाहे वह अयोध्या धाम में प्रभु श्री राम मंदिर का निर्माण हो या त्रिपुरा में मां त्रिपुरा के सुंदरी मंदिर का सौंदर्यीकरण और पुनरुद्धार, सभी इसके उदाहरण हैं। यह।

इस दिन उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद अनुकूल परिस्थितियों में भारत में विकास तेजी से हो रहा है। जिससे पूर्व में अनुकूल स्थिति नहीं बनी। पूजा पर्व ऐसे नहीं मनाया जाता था. यदि लोग धर्म की रक्षा करेंगे तो धर्म आपकी रक्षा करेगा। भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति नहीं बनने दी जा सकती.

उनका व्यंग्य, बीते दिनों पूजो परबन के दौरान दंगे होते थे। इसके अलावा, कांग्रेस ने अपने हितों के लिए देश का विभाजन स्वीकार कर लिया। यदि कांग्रेस उस समय मुस्लिम लीग के आंदोलन को विफल कर देती तो आज पाकिस्तान देशवासियों के लिए घाव नहीं बनता। जब तक ये पाकिस्तान हल नहीं होगा, तब तक मानवता का कैंसर सुलझेगा नहीं.

इस दिन उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का उद्देश्य भारत की परंपरा, संस्कृति और संस्कृति को नष्ट करना है। उसके लिए कांग्रेस ने देश का विभाजन स्वीकार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *