प्रधानमंत्री मोदी एक घंटे तक रांची एयरपोर्ट पर मौसम सुधरने का करेंगे इंतजार, मौसम के हिसाब से तय होगा आगे का कार्यक्रम

रांची, 15 सितंबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से रविवार सुबह 09.05 मिनट पर रांची स्थित बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे। वे यहां से जमशेदपुर के लिए रवाना होंगे लेकिन मौसम खराब के कारण अभी रांची एयरपोर्ट पर ही उन्हें इंतजार करना पड़ा है। जमशेदपुर में प्रधानमंत्री विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे।तेज बारिश में भी बड़ी संख्या में लोग प्रधानमंत्री को देखने-सुनने पहुंच रहे हैं।

प्रधानमंत्री से रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर मुलाकात कर बाहर निकलने पर भाजपा के कई सांसदों-विधायकों ने बताया कि अभी जमशेदपुर के लिए उड़ान भरने में देरी हो सकती है। भाजपा के राज्यसभा सदस्य प्रदीप वर्मा ने बताया कि मौसम खराब होने के कारण प्रधानमंत्री एक घंटे तक बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर ही रहेंगे। पीएमओ के अनुसार ही आगे का कार्यक्रम तय होगा। भाजपा विधायक सीपी सिंह ने बताया कि यह भी संभव है कि रांची एयरपोर्ट से ही ऑनलाइन माध्यम से प्रधानमंत्री वंदे भारत एक्सप्रेस का उद्घाटन और अन्य योजनाओं की सौगात दे सकते हैं। इसे लेकर एयरपोर्ट पर भी वैकल्पिक तैयारियां की गई है। हालांकि अभी जमशेदपुर उड़ान भरने लिए प्रतीक्षा की जा रही है।

जमशेदपुर में प्रधानमंत्री विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। प्रधानमंत्री का सुबह करीब 10 बजे टाटानगर जंक्शन रेलवे स्टेशन पर टाटानगर-पटना वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने का कार्यक्रम तय था। इसके बाद उनका एक रोड शो और जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

टाटा नगर स्टेशन पर प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। स्टेशन परिसर को सुंदर ढंग से सजाया गया है और वंदे भारत ट्रेन भी तैयार खड़ी है। अतिथियों के बैठने के लिए शानदार व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *