प्रो क्रिकेट लीग : राजस्थान किंग्स के लिए खेलेंगे आईपीएल सनसनी कामरान खान

नोएडा, 12 सितंबर (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व स्टार कामरान खान प्रो क्रिकेट लीग (पीसीएल) में राजस्थान किंग्स के लिए खेलेंगे। कामरान आईपीएल में राजस्थान किंग्स और पुणे वॉरियर्स के लिए खेल चुके हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा जारी एक बयान में कामरान खान ने कहा, “मैं राजस्थान किंग्स में वापसी और इसमें शामिल होने से खुश हूं। कुछ समय बिताने के बाद, मैं तरोताजा हूं और अपने कौशल और जुनून को खेल में वापस लाने के लिए तैयार हूं। मैं अपने प्रशंसकों के साथ फिर से जुड़ने और मैदान पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने के लिए उत्सुक हूं।”

कामरान अपनी अद्भुत गति और स्विंग के लिए प्रसिद्ध हैं।

पेशेवर क्रिकेट से थोड़े समय के ब्रेक के बाद कामरान खान अब अपनी पुनर्जीवित ऊर्जा और खेल के प्रति गहन प्रेम की बदौलत मैदान पर विजयी वापसी करने के लिए तैयार हैं।

प्रो क्रिकेट लीग के कार्यकारी निदेशक गणेश शर्मा ने साझा किया, “हम प्रो क्रिकेट लीग में कामरान खान का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। कामरान की लाइनअप सिर्फ एक व्यक्तिगत वापसी नहीं है बल्कि लीग के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। उनकी उपस्थिति निस्संदेह प्रतिस्पर्धा को बढ़ाएगी और प्रशंसकों को उत्साहित करेगी।”

राजस्थान किंग्स के मालिक गौरव सचदेवा ने कहा, “हमारा मानना है कि उनके शामिल होने से हमारी टीम के प्रदर्शन में काफी वृद्धि होगी और हमें नई जिंदगी मिलेगी। हम उन्हें प्रदर्शन करते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं और हम जानते हैं कि उनकी वापसी से हमारे समर्थक बहुत खुश होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *