सेवानिवृत्त दरोगा के हिस्ट्रीशीटर पुत्र पर हमला, फायरिंग में पैर में लगी गोली

– पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की गहनता से जांच शुरू की

लखनऊ, 12 सितम्बर (हि.स.)। जनपद के गोमतीनगर थाना अंतर्गत सेवानिवृत्त दरोगा के हिस्ट्रीशीटर बेटे पर अज्ञात कारणों के चलते कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावर गोली मारकर फरार हो गए। गोली पैर में लगने से दरोगा पुत्र घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

एसीपी गोमतीनगर विकास जायसवाल ने बताया कि विपुलखंड में रहने वाले राम सहोदर दरोगा पद से पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हैं और परिवार के साथ रहते हैं। इनका प्रापर्टी का काम करने वाला बेटा धनंजय सिंह गोमतीनगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। बुधवार की रात वह घर के बाहर कार में दोस्त राहुल सिंह के साथ बैठा था। आरोप है कि इस बीच चार-पांच लोग आए और दरोगा पुत्र से बहस करते हुए मारपीट करने लगे। एक हमलावर ने तमंचे से फायर कर दिया और गोली दरोगा पुत्र के दाहिने पैर में जा लगी। इस बीच दोस्त राहुल के शोर मचाने पर हमलावरों ने उसे भी दौड़ा लिया। इधर गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग निकल आए और हमलावरों को दौड़ा लिया। भीड़ को देख हमलावर मौके से भाग निकले। इस बीच घटना की सूचना मिलने पर गोमतीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हालत में सेवानिवृत्त दरोगा के हिस्ट्रीशीटर पुत्र को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी ने बताया कि पूछताछ में घायल ने सिंकू नाम के युवक पर हमले का आरोप लगाया है। मामले में तहरीर के आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना को लेकर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और घायल युवक की मोबाइल कॉल डिटेल आदि खंगाले जा रहे हैं। वहीं पीड़ित दरोगा पुत्र के हिस्ट्रीशीटर होने के चलते प्रापर्टी और आपसी वर्चस्व के बिन्दुओं पर भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *