राजौरी के गंभीर मुगलान में वॉलीबॉल प्रतियोगिता आयोजित

राजौरी, 11 सितंबर (हि.स.)। राजौरी के गंभीर मुगलान के सुदूर क्षेत्र में भारतीय सेना द्वारा आयोजित वॉलीबॉल टूर्नामेंट का सफलतापूर्वक संपन्न हुआ जिसमें भारतीय सेना की सामुदायिक सहभागिता और खेल भावना के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाया गया।

दस दिनों तक चले इस टूर्नामेंट में विभिन्न गांवों से टीमों ने हिस्सा लिया और उत्साही युवाओं के बीच टीमवर्क और शारीरिक फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए एक मंच के रूप में काम किया। मैच प्रतिस्पर्धी भावना और सौहार्द के माहौल में आयोजित किए गए जिसमें टीमों ने अपने कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन किया। हट्टा सेरी और गुलाठी के बीच हुए फाइनल मैच में स्थानीय निवासियों, भारतीय सेना के जवानों और गणमान्य लोगों की उत्साही भीड़ देखी गई।

इस कार्यक्रम में एक उच्च-ऊर्जा खेल दिखाया गया जिसका समापन हाई स्कूल हट्टा सेरी के चैंपियन बनने के साथ हुआ। उन्हें भारतीय सेना द्वारा ट्रॉफी और पदक प्रदान किए गए जिन्होंने प्रतिभागियों के उत्साह और खेल भावना की प्रशंसा की। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने सामुदायिक संबंध बनाने और अनुशासन को बढ़ावा देने में खेलों की भूमिका पर जोर दिया।

यह टूर्नामेंट सेना की व्यापक पहल का हिस्सा था जो दूरदराज के इलाकों में स्थानीय समुदायों के साथ जुड़ने और उनका समर्थन करने के लिए था जिससे युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच मिला। टूर्नामेंट का सफल समापन भारतीय सेना के सामुदायिक संबंधों को बढ़ाने और दूरदराज और वंचित क्षेत्रों में सकारात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने के चल रहे प्रयासों का प्रमाण था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *