डॉ. अवनीश आयुर्वेदिक चिकित्साधिकारी सेवा संघ के निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

हरिद्वार, 11 सितंबर (हि.स.)। जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी चिकित्सा अधिकारी सेवा संघ हरिद्वार की इकाई के चुनाव सफलतापूर्वक संपन्न हुए। इस चुनाव में अध्यक्ष डॉ. अवनीश उपाध्याय और सचिव पद पर डॉ. घनेंद्र वशिष्ठ को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। संघ के इस चुनाव में निर्वाचित प्रतिनिधियों ने अपनी भूमिकाओं को लेकर प्रतिबद्धता जाहिर की।

उपाध्यक्ष पद पर डॉ. प्रदीप कुमार एवं आय व्यय निरीक्षक, कोषाध्यक्ष पद पर वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. नवीन कुमार दास को चुना गया। उप सचिव पद पर डॉ. विक्रम सिंह रावत और प्रचार प्रसार एवं विज्ञान गोष्ठी सचिव पद पर डॉ. सोरमी सोनकर को र्निविरोध निर्वाचित घोषित किया गया। इसके अलावा, कार्यकारिणी समिति के सदस्य के रूप में डॉ. विकास दूबे, डॉ. फराज खान, डॉ. भास्कर आनंद, डॉ. आरती पाठक और डॉ. रेनू सिंह को शामिल किया गया।

ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेदिक फार्मेसी के निर्माण वैद्य एवं नव निर्वाचित अध्यक्ष डॉ. अवनीश उपाध्याय ने कहा कि संघ के सभी सदस्यों से सलाह कर एक बेहतर कार्य की योजना बनाकर उसको मूर्त रूप प्रदान किया जाएगा। सन से जुड़े किसी भी चिकित्सक के हित की अनदेखी नहीं की जाएगी।

इस अवसर पर ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेदिक फार्मेसी के अधीक्षक के डॉ. अशोक तिवारी सहित प्रमुख चिकित्सा अधिकारी और संघ के सदस्य उपस्थित थे, जिनमें डॉ. अश्वनी कौशिक, डॉ. मोनिका प्रभाकर, डॉ. सौरभ प्रकाश त्रिपाठी आदि ने नवीन गठित संघ कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *