ऐश्वर्या राय बच्चन ने मां और बेटी के साथ किए जीएसबी के बप्पा के दर्शन

गणेशोत्सव के चलते हर तरफ भक्तिमय माहौल देखने को मिल रहा है। हर साल की तरह इस साल भी गणेशोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। सेलिब्रिटीज भी बप्पा के दर्शन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी मां और बेटी के साथ जीएसबी के बप्पा के दर्शन किए। इसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

जीएसबी के बप्पा के दर्शन के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय और आराध्या के साथ भीड़ से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। इस बार ऐश्वर्या सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने हल्के गुलाबी और सफेद रंग की पोशाक पहनी हुई थी। उनकी मां गुलाबी साड़ी में नजर आईं। साथ ही आराध्या पीले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

पिछले कई महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक को एक साथ नहीं देखा गया है, इसलिए दोनों के बीच तलाक की चर्चा चल रही है। कुछ महीने पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या और बच्चन परिवार को एक साथ नहीं देखा गया था। इसलिए दोनों के बीच तलाक की चर्चा को और ज्यादा गुंजाइश मिल गई। ऐश्वर्या राय बच्चन सिर्फ अभिषेक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। वह बच्चन परिवार के किसी सदस्य को फॉलो नहीं करतीं। ऐश्वर्या ससुर अमिताभ बच्चन को भी फॉलो नहीं करतीं और उनके साथ ज्यादा नजर नहीं आतीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *