यमुनानगर: ट्रक से बरामद हुई 1400 पेटी बियर, केस दर्ज

-तीन दिन पहले भी ट्रक से बरामद हुई थी शराब

यमुनानगर, 4 सितंबर (हि.स.)। हरियाणा में चुनाव को लेकर आचार सहिंता लगी हुई है और जिला पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसी को लेकर तीन दिन में दूसरा ट्रक बीयर का सदर व कलानौर पुलिस ने पकडा। पुलिस ने जब नाकाबंदी के दौरान कलानौर बोर्डर से ट्रक पकडा तो ट्रक का चालक ट्रांजिंट परमिट नहीं दिखा पाया। जिसमें से 1400 पेटी बीयर की बरामद हुई। कलानौर पुलिस चौंकी ने ट्रक को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

बुधवार को कलानौर पुलिस चौंकी प्रभारी प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम चुनाव के मध्यनजर कलानौर बार्डर पर चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान आज अलसुबह चार बजे के करीब हाईवे से ट्रक आता दिखाई दिया। जब ट्रक रोक कर जांच की गई तो उसमें से 1400 पेटी बीयर की बरामद हुई। चालक मौके पर कागजात नहीं दिखा सका। चालक के पास बीयर से भरे ट्रक का ट्रांजिट परमिट भी नहीं था।

जांच में सामने आया कि यह ट्रक लुधियाना से चला था और देहरादून जाना था। मौके पर चालक को हिरासत में लिया गया। जिसकी पहचान उतराखंड के गढवाल निवासी श्याम लाल के नाम से हुई। जो ट्रक पकडा गया है, वह पंजाब नंबर का था। गौरतलब है कि तीन दिन पहले भी सदर यमुनानगर पुलिस ने इस प्रकार बीयर से भरा ट्रक ट्रांजिट परमिट से 40 घंटे पहले पकडा था। उस मामले में भी अभी जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *