लंबे समय बाद मुंबई लौटीं अनुष्का शर्मा, वायरल वीडियो

पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री से भी दूर चल रहीं अनुष्का शर्मा कई महीनों से लंदन में हैं। उन्होंने वहीं लंदन में बेटे को जन्म दिया है। अब कई महीनों बाद अनुष्का काे मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उन्होंने ब्लैक कैजुअल आउटफिट में एंट्री की। कई सालों बाद उन्हें देखकर फैंस भी खुश हैं। उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

ऐसी अफवाह है कि अनुष्का और विराट कोहली अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन में बस गए हैं। अब अनुष्का अकेली ही मुंबई में वापस आ गयी है यह ब्रांड समर्थन और कार्य प्रतिबद्धताओं से आती है। वह फुल ब्लैक आउटफिट, ब्लैक गॉगल्स में नजर आईं। उन्होंने पैपराजी के सामने पोज दिए और फिर कार में बैठकर निकल गईं। अनुष्का का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर्स सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

अनुष्का शर्मा के फैंस भी खुश हैं।

इस वीडियो पर कुछ ही मिनटों में नेटिजेंस के कमेंट आने शुरू हाे गए। ‘ब्लैक कमांडो’, ‘भाभी मोटी लग रही है’ जैसे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। अनुष्का ने इसी साल अकाया को जन्म दिया है। लंदन से कोहली परिवार के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। वर्ल्ड कप के बाद लंदन रवाना होने के बाद से विराट कोहली भी वहीं हैं। अनुष्का की ‘चकदा एक्सप्रेस’ फिल्म रिलीज का इंतजार कर रही है। चर्चा है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी तारीख तय नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *