साहिबगंज में पैर फिसलने से नदी में डूबकर बच्ची की मौत

साहिबगंज, 4 सितंबर (हि.स.)। जिले के तीनपहाड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बसियाचक दरला गांव की छह वर्षीय बच्ची की बुधवार सुबह नदी में डूबने से मौत हो गयी। बसियाचक दरला गांव निवासी उज्ज्वल कुमार महतो की बेटी आयुषी कुमारी का डहरू कुवार पुल के पास पैर फिसल गया, जिससे वह नदी में गिरी और डूब गई।

ग्रामीणों के मुताबिक, सुबह मृतक की बहन कपड़ा धोने के लिए डहरू कुवार पुल के पास गयी थी। कुछ देर बाद ही गांव के छोटे-छोटे बच्चों के साथ आयुषी कुमारी भी वहां पहुंच गई। सब बच्चे पुल के ऊपर थे लेकिन आयुषी नदी में उतर गई। वहां उसका पैर फिसला और वह गहरे पानी में समा गई। हो-हल्ला होने पर आसपास के लोग जुटे। उसे पानी से निकाला। उसे तत्काल तीनपहाड़ लाया गया। यहां से उसे राजमहल अस्पताल रेफर कर दिया गया। परिजन उसे लेकर अनुमंडलीय अस्पताल राजमहल पहुंचे। यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

परिजन आयुषी का शव लेकर घर लौटे। इसकी सूचना पर तीनपहाड़ थाना के एसआई संजय दुबे पुलिस बल के साथ बच्ची के घर पहुंचे। पंचायत के मुखिया माइकल, हल्का कर्मचारी मो. इम्तियाज भी मृतक के घर पहुंचे। सभी ने मिलकर जांच की। इस दौरान परिजनों ने कहा कि बच्ची का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे। कर्मचारी मो. इम्तियाज ने इस मामले को लेकर राजमहल सीओ अशोक कुमार सिन्हा से बात की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *