पुलिस मुठभेड़ में हत्या व रंगदारी में वांछित बदमाश के पैर में लगी गाेली

जौनपुर,04 अगस्त (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर जिले में अपराधियों की धर पकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार देर रात दो थानों की संयुक्त पुलिस टीम की वाहन चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच चली गोली में एक बदमाश घायल हो गया। वहीं उसका एक साथी मौके से अंधेरे का लाभ उठाकर फरार होने में सफल रहा। घायल बदमाश रंगदारी व हत्या के प्रयास में वांछित चल रहा था।

सीओ सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि थाना मड़ियाहूं व सिकरारा थाना पुलिस द्वारा बीती रात संयुक्त रुप से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान सर्विलांस टीम के मैसेज पर थाना मड़ियाहूं क्षेत्र के मोकलपुर बाबागंज के पास मोटरसाइकिल पर दो बदमाशों के आने की सूचना मिली। पुलिस टीम द्वारा उन्हें रोकने का इशारा किया गया, लेकिन पुलिस पर फायरिंग करते हुए मोटरसाइकिल सवार दोनों बदमाश भागने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस की पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम विशाल मिश्रा पुत्र काशिनाश मिश्रा निवासी जलालपुर बताया है। तलाशी में उसके पास से पुलिस ने एक तमंचा, कारतूस, बाइक व 700 रुपये नकद बरामद किए हैं। जबकि एक बदमाश नमन सिंह पुत्र अनिल सिंह निवासी ग्राम पहचान थाना सिकरारा मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तार के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है।

सीओ सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश विशाल मिश्रा रंगदारी व हत्या के प्रयास के थाना सिकरारा का वांछित अभियुक्त है। उसके ऊपर विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले में अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *