इंदाैर: उमरिया टाेल के पास तेज रफ्तार यात्री बस पलटी, चार यात्री घायल

इंदौर, 1 सितंबर (हि.स.)। इंदौर से महू आ रही एक उपनगरीय बस रविवार सुबह उमरिया स्थित टोल टैक्स के पास पलट गई। बस में कई यात्री भी सवार थे। प्राथमिक रूप से घटना में 4 यात्री घायल हुए हैं। इनमें से 2 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार निजी अस्पताल में जारी है। वहीं अन्य यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बस से निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाने का कार्य किया गया। घटना के दौरान बस में महिलाएं और बच्चे भी माैजूद थे।

जानकारी अनुसार चौधरी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 09 एफए 4196 इंदौर से महू की ओर आ रही थी। शनिवार सुबह करीब 11.30 बजे उमरिया स्थित टोल टैक्स के पहले अपना स्वीट्स रेस्टोरेंट के पास बस के सामने एक एक्टिवा आ गई। उसे बचाने में बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में दुर्घटना के समय कई यात्री सवार थे। घटना के बाद यात्रियों की चीख-पुकार मच गई थी। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। घटना के तुरंत बाद उमरिया टोल टैक्स पर 24 घंटे खड़ी रहने वाली एंबुलेंस भी काम आई और घटना के तुरंत बाद एंबुलेंस में अत्यधिक घायल यात्रियों को समीपस्थ अस्पताल की ओर रवाना कर दिया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।घायल हुए दो यात्रियों की हालत गंभीर है। इनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। दोनों को गंभीर चोटे आई हैं। हादसे के बाद बस में बैठे सभी यात्री घबरा गए थे। बस पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए थे।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टोल टैक्स के पहले अपना स्वीट्स के सामने जहां एक रास्ता मानपुर फोरलेन की ओर जाता है, तो वहीं दूसरा रास्ता महू के लिए फटता है। उसी स्थान पर बस अनियंत्रित होने की वजह से पलटी खा गई। इस घटना में बस में बैठे यात्रियों को तो चोट लगी है। साथ ही बस के पीछे चल रहे वाहन भी घटना की चपेट में आ गए और घायल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *