पुलिस से बचने के लिए चहारदीवारी तोड़ते हुए थाने में घुस गया पशुओं से लदा ट्रक

देवरिया, 1 सितंबर (हि.स.)। पुलिस की घेराबंदी देख पशुओं से भरा ट्रक रामपुर कारखाना थाना परिसर में थाने की चहारदीवारी तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराया। थाना परिसर में खड़ी तीन बाइक सहित अन्य वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। गार्ड और चौकीदार कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। इससे बड़ी अनहोनी होने से बच गई। घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया।

रविवार की सुबह रायबरेली से पशु लदा एक ट्रक बिहार जा रहा था। सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनू घाट चौराहे से वह गोरया घाट वाले मार्ग पर मुड़ गया। बरियारपुर पुलिस ने महुआनी चौराहे पर संदिग्ध ट्रक आने की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी कर दी। बैरियर के साथ पुलिस टीम को देख कर ट्रक चालक ने वाहन को भीखमपुर रोड की ओर मोड़ दिया। कसया ढाला होते हुए वह कसया की ओर जाने लगा। यह देख बरियारपुर पुलिस ने रामपुर कारखाना थानाध्यक्ष नंदा प्रसाद को संदिग्ध ट्रक के जाने की जानकारी दी। इसकी सूचना मिलते ही रामपुर कारखाना थानेदार फोर्स के साथ थाना गेट पर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को देख चालक चलती ट्रक से कूद गया।

बिना चालक के ट्रक अनियंत्रित होकर थाना गेट के पास खड़ी तीन बाइक सहित अन्य वाहन को क्षतिग्रस्त करते हुए चहारदीवारी तोड़ दिया। चहारदीवारी तोड़ कर ट्रक पेड़ से टकराकर रुक गई। चहारदीवारी के पास पेड़ के नीचे चबूतरे पर बैठे गार्ड और चौकीदार ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचाई। पुलिसकर्मियों ने चालक को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *