भाजपा को सता रहा हार का डर : सूर्यकांत

देहरादून, 01 सितंबर (हि. स.)। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि एक बार फिर निकायों में प्रशासकों के तीन महीने के कार्यकाल के विस्तार से यह स्पष्ट होने लगा कि भाजपा सरकार को हार का डर सता रहा है।

धस्माना ने अपने कैंप कार्यालय में रविवार को पत्रकार वार्ता में आरोप लगाया कि हाई कोर्ट की फटकार के बाद झूठा आश्वासन देकर एक बार फिर तीन महीने के लिए नगर निकायों का विस्तार करना इस बात को पुख्ता कर रहा है कि भाजपा राज्य के निकायों में अपनी हार के डर से चुनावों से भाग रही है। पिछले सात वर्षों में उत्तराखंड में भाजपा कार्यकाल में जिस प्रकार से नगर निगमों, नगरपालिका परिषद व नगर पंचायतों की उपेक्षा हुई और जमकर भ्रष्टाचार हुआ उससे भाजपा सरकार को आशंका है कि जनता चुनाव में उसको जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि राजधानी देहरादून के नगर निगम में पिछले लगातार तीन कार्यकालों से भाजपा के बहुमत वाला बोर्ड और मेयर है किंतु देहरादून का जिस प्रकार से बुरा हाल नागरिक सुविधाओं के मामले में हुआ है वो जगजाहिर है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट जिसकी अध्यक्षता मेयर करते हैं उसमें सैकड़ों करोड़ का भ्रष्टाचार हुआ। धस्माना ने कहा कि एक-दो घंटे की बारिश से पूरा शहर जल मग्न हो जाता है क्योंकि हजारों करोड़ रुपये खर्च कर के भी शहर में एक अदद ड्रेनेज सिस्टम नहीं बन पाया। कुल मिलाकर भाजपा राज में योजनाओं और स्मार्ट सिटी के नाम पर केवल भ्रष्टाचार हुआ है और अब भाजपा डरी हुई है हार से इसलिए चुनावों से भाग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *