सीएम बनने का सपना देख रहे हुड्डा ने दोनों हाथों से किसानों को लूटा : सुनैना चौटाला

फतेहाबाद, 31 अगस्त (हि.स.)। मुख्यमंत्री बनने का सपना देख कर भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अपनी सरकार के समय किसानों को दोनों हाथों से लूटने का काम किया था। उनकी जमीनों को सस्ते रेटों पर छीनकर उन्हें बड़े-बड़े बिल्डरों को महंगे दामों पर बेचकर किसानों के साथ धोखा किया। आज वहीं हुड्डा खुद को किसानों का मसीहा बताते हुए घडिय़ाली आंसू बहा रहा है। इस बार किसान कांग्रेस और भाजपा के मायाजाल में फंसने वाला नहीं।

हरियाणा में अगर किसानों की किसी परिवार ने लड़ाई लड़ी है तो वह जननायक चौ. देवीलाल ही हैं। ऐसे महानायक को श्रद्धांजली देने के लिए प्रदेशभर से लाखों लोग 25 सितम्बर को उचाना पहुंचेंगे। यह बात इनेलो महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव सुनैना चौटाला ने फतेहाबाद विधानसभा के अपने ग्रामीण दौरे के दौरान भट्टू ब्लाक के गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कही। सुनैना चौटाला ने आज भट्टू ब्लाक के दर्जनभर गांवों का दौरा कर लोगों से चौ. देवीलाल जयंती पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम का निमंत्रण दिया। इस दौरान उनके स्वागत में उमड़ी भीड़ ने सुनैना चौटाला का स्वागत करते हुए उनसे फतेहाबाद विधानसभा से चुनाव मैदान में उतरने की मांग को भी उठाया। उन्होंने आज गांव पीलीमंदौरी, ठुईयां, ढाबी खुर्द, जांडवाला, दैयड़, रामसरा, ढाबी कलां,, गदली, खाबड़ा कलां, सुलीखेड़ा व भट्टू मण्डी में ग्रामीण सभाओं को संबोधित किया।

सुनैना चौटाला ने कहा कि पूर्व उपप्रधानमंत्री चौ. देवीलाल का भट्टू क्षेत्र से विशेष लगाव था। वह यहां से विधायक भी बने थे। इस क्षेत्र के लोग उनके परिवार का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला जब सीएम थे, जब उन्होंने भट्टू क्षेत्र के विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी थी लेकिन उसके बाद आई कांगे्रस और भाजपा की सरकारों ने इस क्षेत्र की जमकर अनदेखी की। आज भी भट्टू क्षेत्र के लोग मूलभूत सुविधाओं को जूझ रहे हैं। उन्होंने वायदा किया कि प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनते ही इस क्षेत्र में विकास को नई गति दी जाएगी। इनेलो नेता ने भाजपा और हुड्डा में मिलीभगत के आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने हुड्डा को बचाने का काम कर रही है। जनता की उम्मीद सिर्फ इनेलो-बसपा गठबंधन पर है। सुनैना चौटाला ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनावों में जनता बड़ा उलटफेर करने जा रही है और इनेलो -बसपा गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *