कोडरमा घाटी से एक युवक का शव और एक घायल मिला

कोडरमा, 31 अगस्त (हि.स.)। कोडरमा थाना अंतर्गत लठवहिया घाटी स्थित जंगल से शनिवार को एक युवक का शव बरामद किया गया है। वहीं एक गंभीर रूप से घायल युवक घाटी में नौवां माइल के पास सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला।

घायल युवक चतरा जिला के सिमरिया, धनगढ़ा निवासी आकाश कुमार (30) ने बताया कि दो दिन पहले हमलोगों का चतरा से अपहरण किया गया। उन्होंने कहा अपहरणकर्ताओ ने फिरौती की मांग की, फिरौती का पैसे नही देने पर शुक्रवार रात को हम दोनों को चाकू मारकर कोडरमा घाटी में अलग अलग जगह फेंक दिया।

सुबह कोडरमा पुलिस को पता चला तो सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं घटना के सूचना मिलते ही एसडीपीओ जितवाहन उरांव और थाना प्रभारी सुजीत कुमार ने मामले की जानकारी ली। जानकारी के अनुसार उक्त दोनों युवक का दो दिन पहले चतरा से अपहरण किया गया था। अपराधियों ने दोनो युवकों को मारकर कोडरमा घाटी में फेंक दिया जिसमें एक की जान बच गई। वहीं मृतक की पहचान चतरा जिला के सिमरिया धनगढ़ा निवासी हेमराज कुमार (32) के रूप में हुई है। घायल के अनुसार वे दोनों मृतक हेमराज के स्विफ्ट से रांची जा रहे थे। इसी दौरान दो युवती ने कार रुकवाकर लिफ्ट लिया। बाद में तीन युवक भी कार पर सवार हो गए और फिरौती के रूप में एक एक लाख मांगे। उनसे 30 हजार रुपये लिए भी और फिर मारकर कोडरमा घाटी में फेंक कर कर समेत फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *