भाजपा विधानसभा चुनाव में लगाएगी जीत की हैट्रिक: कंवर पाल

  • कृषि मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी के सेक्टर 17 और गांव फेरूवाला में किया जनसंपर्क

यमुनानगर, 31 अगस्त (हि.स.)। हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल ने जगाधरी शहर के सेक्टर 17, गांव फेरूवाला और विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क कर लोगों से विधानसभा चुनाव के संबंध में चर्चा की और भाजपा के लिए समर्थन मांगा। उन्होंने लोगों को प्रदेश में भाजपा सरकार के 10 साल के ऐतिहासिक विकास कार्यों के बारे जानकारी दी।

शनिवार को कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह तैयार है। भाजपा संगठन एक मजबूत संगठन है। उन्होंने कहा की जनता के प्यार और समर्थन से प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। गांव फेरुवाला में जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। इस दौरान कृषि मंत्री का ग्रामीणों ने स्वागत किया। कृषि मंत्री ने कहा कि इन सभी के भाजपा परिवार में आने से भाजपा को और मजबूत मिलेगी। भाजपा में सभी को पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

मंत्री कंवरपाल ने बताया कि भाजपा निष्पक्षता के साथ पूरे प्रदेश में कार्य कर रही है। उसी का नतीजा है कि आज हर कोई भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जता रहा है। उन्होंने बताया की विधानसभा चुनाव में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता कमल का फूल खिलाने का काम करेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा जीत की हैट्रिक लगा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार में बिना पर्ची और बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी देकर युवाओं का आत्मविश्वास बढ़ाया है। हरियाणा में माहोल भाजपा के पक्ष में है। हरियाणा की जनता ने इस बार भी भाजपा को आशीर्वाद देने का पूरा मन बनाया कि कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आपार समर्थन से हरियाणा में फिर से कमल खिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *