प्राचार्य के रवैए सें परेशान छात्रों ने इंस्टीट्यूट में जड़ा ताला

बिहारशरीफ, 30अगस्त (हि.स)। जिला मुख्यालय के रहुई प्रखंड अंतर्गत भागनविगहा गौतम फार्मास्यूटिकल्स विद्यालय में शुक्रवार को प्राचार्य के रवैये से तंग छात्रों नें विद्यालय में ताला जङकर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस संबंध में विद्यालय प्रशासन को एक आवेदन देकर उचित कार्रवाई की भी मांग की है। दिये आवेदन में बताया गया है कि वर्ष 2021से 2025 के सत्र में छात्रों का नामांकन यह कहकर लिया गया था कि छात्रों की फीस का भुगतान स्टुडेंट क्रेडिट के माध्यम से कराया जायेगा। जब फार्म भरने का समयआया तब प्राचार्य ने नगद राशि जमाकर फार्म भरने का नोटिस जारी किया गया जब इस संबंध में प्राचार्य से समस्या निष्पादन कि बात की गयी तो बे आनाकानी करते हुए बताए कि किसी भी छात्रों का स्टुडेंट क्रेडिट कार्ड नहीं बन सका जिससे छात्रों को नगद राशि जमाकर फार्म भरना होगा।

इस कार्य से आक्रोशित छात्रों ने विद्यालय कें मुख्य गेट को बंद कर ताला जङकर जिला प्रशासन को बुलाने की मांग पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। घटना की सूचना पाकर बिहारशरीफ अनुमंडल पदाधिकारी विद्यालय जाकर छात्रो को समझाकर ताला खुलबायाऔर उचित कार्रवाई के तहत समस्या निदान पर पहल की।

—————

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *