फ़िल्म ‘ए वेडिंग स्टोरी’ का अर्ज़ी सॉन्ग रिलीज़

किसी फिल्म की भूतिया कहानी बिना एक मधुर धुन के पूरी हो सकती है। फिल्म “ए वेडिंग स्टोरी” का ‘अर्जी’—प्रेम और लालसा का भावनात्मक गाना रिलीज कर

दिया गया है। निखिता गांधी और रही सईद की मधुर आवाज़ के साथ गाए गए इस गाने की संगीत रचना रही सईद ने की है और इसके बोल त्रिपुरारी कुमार शर्मा ने लिखे हैं। ‘अर्जी’ गाना दुल्हन और दूल्हे के बीच के रिश्ते को पूरी तरह से चित्रित करता है। रही सईद और सुचिता भट्टाचार्य के संगीत निर्देशन और टॉल्ज़ के संगीत निर्माण के साथ इस गाने की धुन सुनने वालों को रोमांस के साथ भय का भी अहसास कराती है।

‘ए वेडिंग स्टोरी’ एक नवीनतम सुपरनैचरल हॉरर फिल्म है, जो भारतीय सिनेमा की सबसे हाॅरर फिल्मों में से एक होने का दावा करती है। शानदार दृश्य, आकर्षक प्रदर्शन और भय के वातावरण के साथ फिल्म एक खुशी भरे शादी के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो जल्दी ही अराजकता में बदल जाती है क्योंकि इस दाैरान कई खतरनाक घटनाएं हाेती हैं। जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज़ तारीखा नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दर्शकों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में मुक्ति मोहन, वैभव तटवाड़ी, लक्षविर सिंह सरन, मोनिका चौधरी, अक्षय आनंद, डॉ. प्लोम खुराना और पिलू विद्यार्थी हैं। यह नवीनतम सुपरनैचरल हॉरर फिल्म, ‘ए वेडिंग स्टोरी’, अभिषेक पारिक की निर्देशित और विनय रेड्डी निर्मित है। इस फिल्म की कहानी शुभो शेखर भट्टाचार्य ने लिखी है और यह 30 अगस्त 2024 को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *