अपने जीवन के कठिन दौर पर छलका विजय वर्मा का दर्द

बॉलीवुड कलाकार लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं। अब मशहूर एक्टर विजय वर्मा एक इंटरव्यू के दौरान अपने मुश्किल वक्त पर दिए गए बयान के कारण चर्चा का हिस्सा बन गए हैं।

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर-3’ के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में विजय वर्मा ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। एक्टर विजय वर्मा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने जीवन के कठिन दौर के बारे में बात करते हुए कहा, ”एक दौर सबसे बुरा था। “जब मैंने अपने पिता से कहा कि मैं एक अभिनेता बनना चाहता हूं, मैं अभिनय के क्षेत्र में काम करना चाहता हूं तो उन्होंने मुझे घर से बाहर निकाल दिया था। मेरे बैंक खाते में केवल 18 रुपये बचे थे, जिसमें मैं पानीपुरी या इडली खा सकता था। मेरे पिता मुझसे बात नहीं करते थे और इसलिए उन्होंने घर से पैसे लेना बंद कर दिया, जबकि मेरे घर की स्थिति अच्छी थी। मैंने पैसे के लिए कुछ छोटी भूमिकाएँ कीं लेकिन ये मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था। यह मेरे जीवन का कठिन समय था।”

विजय वर्मा के काम की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘शोर’ से एक्टिंग में अपना पहला कदम रखा था। अभिनेता को फिल्म गली बॉय में मोइन के किरदार से प्रसिद्धि मिली। अभिनेता ने ‘रंगरेज’, ‘पिंक’, ‘मंटो’, ‘सुपर 30’, ‘बागी 3’, ‘डार्लिंग्स’, ‘लस्ट स्टोरीज 2’, ‘जाने जान’, ‘मर्डर मुबारक’ जैसी कई फिल्मों में विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं।’ अब वह सीरीज ‘आईसी 814: द कंधार हाईजैक’ में नजर आएंगे जो नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस बीच एक्टर विजय वर्मा और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का रिश्ता भी लगातार चर्चा का हिस्सा बनता नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *