स्त्री-2′ के सरकटा सुनील को ‘बिग बॉस 18’ से मिला ऑफर

अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री-2’ की हर ओर चर्चा हो रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म ‘स्त्री’ की तरह इसका सीक्वल भी दर्शकों को काफी पसंद आया है। अधिकांश सिनेमा शो हाउसफुल चल रहे हैं। अब ‘स्त्री-2’ फेम एक्टर सुनील कुमार का ‘बिग बॉस के घर में एंट्री लेने की चर्चाएं छिड़ गई हैं।

फिल्म ‘स्त्री-2’ में ‘सरकटा’ के राेल से दर्शकों को डराने वाले एक्टर सुनील कुमार को इसी रोल की वजह से काफी प्रसिद्धी मिली। अब चर्चा है कि सरकटा का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील कुमार को ‘बिग बॉस हिंदी’ के लिए ऑफर मिला है। इसका खुलासा खुद सुनील कुमार ने किया है। एक इंटरव्यू में सुनील कुमार ने बताया है कि उन्हें ‘बिग बॉस-18’ ऑफर दिया गया था। उन्होंने कहा, “मुझे बिग बॉस के लिए कॉल आया है। उन्होंने मुझे बताया कि ‘बिग बॉस’ की टीम ने नए सीजन जो अक्टूबर में शुरू होगा।” आप बिग बॉस में जाएंगे या नहीं के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं फिलहाल बिग बॉस में शामिल होने की योजना बना रहा हूं, लेकिन चूंकि मैं पुलिस बल में काम कर रहा हूं, इसलिए छुट्टी मिलना मुश्किल है। मुझे इसके लिए अनुरोध करना होगा। हमारा पुलिस स्टाफ बहुत सहयोगी है। वे मुझे फिल्मों के लिए समय देते हैं।

ऐसे में सरकटा यानी सुनील कुमार के ‘बिग बॉस’ के घर में आने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। चर्चा है कि ‘बिग बॉस-18’ अक्टूबर महीने में शुरू होगा। साथ ही अभिनेता शोएब इब्राहिम इस साल के ‘बिग बॉस’ में नजर आएंगे, लेकिन अभी तक उनके नाम पर मुहर नहीं लगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *