बरसाना रोप वे में बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने किया सफर

मथुरा, 27 अगस्त(हि.स.)। जन्माष्टमी के अवसर पर बरसाना राधा रानी मंदिर में दर्शन हेतु प्रारंभ हुए बहु प्रतिक्षित योजना रोप वे में बैठकर नंदोत्सव के अवसर पर मंगलवार काे बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने राधा रानी के दर्शन किए।

मंगलवार समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में समाजवादियों ने बरसाना रोप वे में समाजवादी टोपी लगाकर हाथों में लिखी हुई तख्ती लेकर रोपवे में सफर कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने कहा कि बरसाना वासियों और राधाकृष्ण के भक्तों को एक बड़ी भेंट है।

बता दें कि जब अखिलेश यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने श्री राधा रानी के दर्शन करने के लिए जाने वाले श्रद्धालुओं को होने वाली परेशानी को ध्यान में रखते हुए इस योजना का शुभारंभ लखनऊ में किया था। क्योंकि हजारों की संख्या में श्रद्धालु आज भी ब्रह्मांचल पर्वत की चढ़ाई को देखते हुए वे बिना दर्शन के रह जाते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान बरसाना के रोप वे का शुभारंभ किया। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि सपा का काम अपने नाम नहीं चलेगा जनता सब जानती है।

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रदीप चौधरी, पूर्व जिला अध्यक्ष सुभाष पाल पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ. अबरार हुसैन, समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष मुन्ना मलिक, पार्षद पवन चौधरी, रवि यादव, विभोर गौतम, लखन गुर्जर, गगन रावत, साबिर उस्मानी, कृष्ण मुरारी, चेतन चौधरी, गौरव गोस्वामी, महेंद्र चौधरी, प्रताप चौधरी, शिवम शर्मा, धीरज रवि मैथिल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *