मुख्यमंत्री के आगमन से पहले जिले की पांच सड़कों के निर्माण के लिए एक अरब से अधिक धनराशि स्वीकृत

  • मुख्यमंत्री जिले में कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे

मुरादाबाद, 27 अगस्त (हि.स.)। जिले में 2 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन से पहले शासन ने मुरादाबाद की कुल पांच सड़कों के निर्माण के लिए एक अरब से अधिक धनराशि स्वीकृत की है। जिला प्रशासन इन पांचों सड़कों का मुख्यमंत्री से शिलान्यास कराने की तैयारी में जुट गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 सितंबर को मुरादाबाद आएंगे और डॉ भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी में डिप्टी एसपी की पासिंग आउट परेड में बतौर मुख्य अतिथि सलामी लेंगे। इस दौरान वह जनपद में कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण भी करेंगे।

उत्तर प्रदेश शासन ने मुरादाबाद-संभल मार्ग पर सब्जीपुर तक संपर्क मार्ग के 1.345 किमी की मरम्मत के कार्य के लिए 2.59 करोड़ रुपये धन स्वीकृत किया है। इसमें 61 लाख की धनराशि जारी कर दी गई है। वहीं मिलक-मनकरा जगरमपुरा पीडब्ल्यूडी भीतखेड़ा चौराहे से ग्राम मुड़िया मलूकपुर तक 1.11 किमी मार्ग के लिए 91 लाख 92 हजार रुपये स्वीकृत किए हैं और 17 लाख रुपये जारी कर दिए हैं। दो दिन पूर्व शासन ने राज्य सड़क निधि से मछरिया- लालाटीकर, कुंदरकी-डींगरपुर और दलपतपुर से समदी समदा संपर्क मार्गों के लिए 97 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं। इनमें से 19 करोड़ रुपये पीडब्ल्यूडी को जारी भी कर दिए गए हैं। जिला प्रशासन पांचों मार्गों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिलान्यास कराने की कार्ययोजना बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *