किसानों का अपमान बर्दाश्त नहीं, कंगना माफी मांगे:अनुराग ढांडा

-कंगना राणावत का किसानों को दुष्कर्मी कहना शर्मनाक- अनुराग ढांडा

यमुनानगर, 27 अगस्त (हि.स.)। आम आदमी पार्टी जिला यमुनानगर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कमानी चौक पर इकट्ठे होकर हरियाणा वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा के नेतृत्व में किसानों के खिलाफ बयान देने पर भाजपा सांसद कंगना ररनौत के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मंगलवार को यमुनानगर पहुंचे अनुराग ढांडा ने कहा कि कंगना रनौत पहले भी किसानों पर गलत बयानबाजी करती रही है। बीजेपी ने हमेशा किसानों का अपमान किया। अब फिर कंगना रनौत ने किसानों के खिलाफ जहर उगला है। बीजेपी में किसानों को गालियां देने वालों को पदों से नवाजा जाता है। बीजेपी किसानों से नफरत करती है। बीजेपी के नेता लगातार किसानों को आतंकवादी और खालीस्तानी कह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कंगना ने एक बार फिर कहा कि किसान हिंदुस्तान को बांग्लादेश बनाना चाहते हैं। उसने कहा कि किसानों ने दुष्कर्म किया और कहा कि ये किसान नहीं अमेरिका और चीन के एजेंट हैं, जो बेहद शर्मनाक बयान है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के जितने लोगों ने किसानों को गालियां दीं बीजेपी ने उनको उतने ही बड़े-बड़े पदों पर बैठाया और कंगना को भी इसी का इनाम दिया व सांसद बनवाया। जिन अफसरों ने किसानों पर गोलियां चलाईं, बीजेपी उन अफसरों को मेडल देती है।

उन्होंने कहा कि किसान देश का पेट पालने का काम करते हैं। अब यही किसान हरियाणा में आने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *