चिट्टे की तस्करी में शामिल दो आरोपित चंडीगढ़ से गिरफ्तार

धर्मशाला, 25 अगस्त (हि.स.)।जिला पुलिस नूरपुर द्वारा नशे के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत पकड़े गए चिट्टे के एक मामले में फरार चल रहे दो अन्य आरोपितों को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इन दोनों की तलाश थी जो करीब साढ़े तीन महीने के बाद पूरी हो गई। पकड़े गए आरोपितों में विशाल कुमार उर्फ गुल्ला पुत्र सोहन लाल व अभिषेक पुत्र अश्वनी कुमार निवासी छन्नी तहसील इन्दौरा जिला कांगड़ा शामिल हैं। यह दोनों चिटटा की तस्करी में शामिल थे।

गौरतलब है कि जिला पुलिस नूरपुर के तहत थाना डमटाल के अंतर्गत चक्की खडड नजदीक गउशाला में नशा तस्करों के खिलाफ कार्यवाही अमल मे लाई गई थी। इस मामले में कर्ण कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी विष्णुनगर लमीणी तहसील व जिला पठानकोट के कब्जे से 8.45 ग्राम हेरोइन/चिटटा बरामद करने में सफलता प्राप्त की थी। उपरोक्त आरोपी को गिरफतार करके उसके खिलाफ थाना ड़मटाल में मामला पंजीकृत किया गया था।

जिला पुलिस नुरपूर द्वारा इस मामले में पेशेवर ढंग से कार्यवाही करते हुये 12 जून को इस अभियोग के एक अन्य आरोपी गौरव पुत्र सुभाष चंद निवासी पठानकोट को जो कि उपरोक्त बरामदशुदा चिटटे की तस्करी में शामिल था को पठानकोट से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी।

एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि जिला पुलिस नुरपूर द्वारा उपरोक्त अभियोग में गिरफ्तार दोनों आरोपियों से की गई पूछताछ के आधार पर तथा आगामी जांच में पाया गया था कि इस मामले में दो अन्य आरोपी विशाल कुमार उर्फ गुल्ला पुत्र सोहन लाल व अभिषेक पुत्र अश्वनी कुमार दोनो निवासी छन्नी तहसील इन्दौरा जिला कांगड़ा भी उपरोक्त चिटटा की तस्करी में शामिल थे। उपरोक्त दोनों आरोपितों की तलाश जिला पुलिस नूरपुर द्वारा विभिन्न स्थानों पर लगातार की जा रही थी। जिला पुलिस नूरपुर की टीम द्वारा उपरोक्त दोनों वॉछित आरोपितों को बीते दिन 24 अगस्त को चंडीगढ़ से गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है। आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *