आम आदमी पार्टी की बैठक : दर्जनों नए सदस्यों ने ली पार्टी सदस्यता, भाजपा पर कसा तंज

हरिद्वार, 25 अगस्त (हि.स.)। आम आदमी पार्टी की एक बैठक वार्ड नंबर 42 पावधोई, ज्वालापुर में आयाेजित की गई, जिसमें पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।बैठक में वार्ड अध्यक्ष और संभावित पार्षद प्रत्याशी डॉक्टर मेहरबान अली, प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली और निवर्तमान जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी के नेतृत्व में शौहेल गोड ने अपने दर्जनों साथियों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश उपाध्यक्ष आजाद अली ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी नगर निगम चुनावाें के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्हाेंने भाजपा पर आराेप लगाया कि वह चुनाव से भाग रही है और हार के डर से निकाय चुनाव को टालने के लिए विभिन्न हथकंडे अपना रही है। आम आदमी पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और तथाकथित फर्जी शराब घोटाले में भाजपा की मिलीभगत जनता के सामने उजागर हो गई है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की राजनीति करती है, जबकि भाजपा धार्मिक उन्माद फैलाकर सत्ता हासिल करती रही है। उन्हाेंने भाजपा काे डूबता जहाज करार दिया है कहा कि अब काेई भी भाजपा की सवारी नहीं करना चाहता।

निवर्तमान जिला अध्यक्ष इंजीनियर संजय सैनी ने कहा कि हरिद्वार में आम आदमी पार्टी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। बद्रीनाथ और मंगलौर में भाजपा की करारी हार के बाद, वह अब चुनाव से भाग रही है। निवर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने भाजपा पर महिलाओं के प्रति दोगला रवैया अपनाने का आराेप लगाया।

सदस्यता ग्रहण करने वालाें में अदनान, सावेज, सलमान, सद्दाम, हुसैन, मुनफ हुसैन, ताहिर, इस्लाम, रिजवान, फन्ना, जमील, आजम, अमिल, असलम, सोहेब, मुर्तजा, नसीद, शाहीन, इरशाद अनवर, शादीक, अकबर, जुनैद, सलीम, मोबीन, इरशाद, दिलशान, डाॅ. फरमान ख्वाजा, अयूब और अरशद सहित अन्य काेई लाेग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *