ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग पर पश्चिम बंगाल छात्र समाज ने की नवान्न अभियान की घोषणा

कोलकाता, 21 अगस्त (हि.स.)। सोशल मीडिया पर किए गए आह्वान के बाद आर.जी. कर की पीड़िता के लिए न्याय की मांग को लेकर 14 अगस्त की रात महिलाओं ने कोलकाता एवम् बंगाल के कई इलाकों में सड़कों पर कब्जा कर लिया था। अब ममता बनर्जी के इस्तीफे को मांग को लेकर सोशल मीडिया पर पश्चिम बंगाल छात्र समाज ने आगामी 27 अगस्त को नवान्न अभियान का आह्वान किया है।

सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी कर कहा गया है कि यदि ममता बनर्जी आगामी 26 अगस्त तक पदत्याग नहीं करती हैं तो 27 अगस्त दोपहर दो बजे उनके इस्तीफे की मांग पर सभी नवान्न चलें। नवान्न अभियान में प्रत्येक घर से कम एक व्यक्ति के आने की अपील की गई है। पोस्टर के नीचे पश्चिम बंगाल छात्र समाज लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है और विशिष्ट से लेकर साधारण लोग छात्र समाज के नवान्न अभियान का समर्थन कर रहे हैं।

राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि वह अगले मंगलवार को इस अभियान में मौजूद रहेंगे। बाद में देखा गया कि शुभेंदु अधिकारी के भतीजे देवदीप अधिकारी ने नवान्न अभियान की पोस्ट फेसबुक पर शेयर की।

नंदीग्राम विधायक शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि छात्रों ने नवान्न अभियान का आह्वान किया है। मैं स्वयं वहां जाऊंगा। प्रत्येक घर से एक व्यक्ति को आमंत्रित किया गया है। मैं वहां जाऊंगा जहां भाजपा का झंडा होगा। और जहां दूसरा झंडा हो वहां जाने का कोई मतलब नहीं है। लेकिन अगर बिना झंडे के कोई आंदोलन होगा तो मैं वहां रहूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *