आरजी कर कांड के बीच कोलकाता में महिला का रक्तरंजित शव मिला, शरीर पर चोट के निशान

कोलकाता, 21 अगस्त (हि.स.)। महानगर कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या को लेकर मचे हंगामा के बीच आनंदपुर में एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बुधवार सुबह नोनाडांगा इलाके में झाड़ियों के पास एक अज्ञात महिला का रक्तरंजित शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सुबह छह बजे के करीब कुछ मॉर्निंग वॉकरों ने इस शव को देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज चुकी है और मृत महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, मृत महिला के शरीर पर कई जगह चोट के निशान पाए गए हैं। प्रारंभिक जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि महिला को मारकर उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि हत्या किसने और क्यों की। इसके लिए इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह महिला उस इलाके की निवासी नहीं थी। वहीं, इलाके के लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि आनंदपुर इलाके में दिन-ब-दिन अपराधियों की सक्रियता बढ़ रही है। जिस जगह यह शव मिला है, वहां पर्याप्त रोशनी नहीं है, जिसका फायदा उठाकर अपराधी अपने कृत्य को अंजाम देते हैं। इस क्षेत्र में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

उल्लेखनीय है कि 26 जुलाई की रात को भी इसी आनंदपुर इलाके में एक प्रमोटर, आरिफ खान, को गंभीर रूप से घायल अवस्था में पाया गया था। पुलिस ने आरिफ को तुरंत कोलकाता मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने मोहम्मद जाकिर नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था और बताया जा रहा है कि यह हत्या किसी प्रतिद्वंद्विता के चलते की गई थी। अब इस पुराने मामले की गूंज थमी भी नहीं थी कि आनंदपुर में एक और शव मिलने से लोग डर के साए में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *