पति ने पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या

जालौन, 18 अगस्त (हि.स.)। रामपुरा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत ऊमरी में बीती रात गूंज माेहल्ले में रहने वाले पति ने गृह कलेश के चलते अपनी पत्नी की पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी हाेने पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचें और रविवार को पति के खिलाफ तहरीर दी है।

बीती रात नगर पंचायत ऊमरी के गूँज माेहल्ला निवासी कैलाश ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी की घरेलू झगड़े के चलते पीट पीटकर हत्या कर दी। सुबह होते ही कैलाश के घर से बच्चों के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद पूरे घटनाक्रम की जानकारी किया। पड़ोसी ने बताया कि मृतिका अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड़ गई हैं। मृतका का मायका थाना गोहन के रंधौरा गांव में हैं। पुलिस ने मायके पक्ष को सूचना कर दी है। सूचना पाकर मायके पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं।

थाना प्रभारी योगेंद्र पटेल ने बताया कि ऊमरी में पति द्वारा पीट पीटकर पत्नी की हत्या मामले में फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मायके पक्ष के लोगाें की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *