अपरधियों को बचा रही टीएमसी सरकार : हिमाचल भाजपा

शिमला, 17 अगस्त (हि.स.)। भाजपा की हिमाचल प्रदेश इकाई ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शनिवार को एक बयान में कहा कि कोलकाता के अस्पताल में महिला पीजी डॉक्टर के साथ बलात्कार और निर्मामातापूर्ण हत्या की घटना से पूरा देश शर्मसार हुआ है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार प्रदेश में बेटियों को बचाने के बजाय अपरधियों को बचाने में लगी हुई है।

राजीव बिंदल ने यह भी कहा कि राहुल गाँधी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के नेता ममता बनर्जी सरकार में महिलाओं पर निरंतर हो रहे बर्बरतापूर्ण दुराचार पर चुप्पी साधे हुए है।

वहीं भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि ममता बनर्जी को यह मामला सीबीआई को सौंपने में मात्र 70 सेकंड लगते और वह ऐसा करने के लिए 7 दिन का समय मांग रहीं थी। यह उनकी हताशा को दर्शाता है। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस जिस तरह का असंवेदनशील व्यवहार दिखा रही है, वैसा ही व्यवहार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी भी दिखा रही है। कन्नौज से लेकर कोलकाता तक नफरत, महिलाओं के प्रति हीन भावना और अपराधियों को संरक्षण देने की खतरनाक मानसिकता देखने को मिल रही है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक सतपाल सत्ती ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी और टीएमसी के शासन में बंगाल महिलाओं के लिए नर्क से भी बदतर बन चुका है। कोलकाता की ‘निर्भया’ के बाद बर्दवान में भी आधी रात को एक खेत में युवती का खून से लथपथ शव मिला, जिसका गला कटा हुआ था। इसी तरह शक्तिगढ़ में एक दिव्यांग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घटी। लेकिन ‘बेटी बचाओ’ पर ध्यान देने के बजाय, टीएमसी ‘बलात्कारी बचाओ अभियान’ पर जोर दे रही है। टीएमसी के शासन में बंगाल में जंगल राज आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *