ममता सरकार न्याय के लिए लड़ने वालों पर नकेल कसने में है व्यस्त : भाजपा

नई दिल्ली, 17 अगस्त (हि.स.)। काेलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना पर भारतीय जनता पार्टी ने तृणमूल सरकार पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी पर अपराधियों के साथ खड़े रहने का आरोप लगाया है। प्रवक्ता भाजपा ने कहा कि सामूहिक बलात्कारियों पर नकेल कसने के बजाय ममता सरकार न्याय के लिए लड़ने वालों पर ही नकेल कसने में व्यस्त है।

शनिवार को भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इस देश में हर कोई आक्रोशित है और सभी एक ही बात की मांग कर रहे हैं कि न्याय होना चाहिए। लेकिन न्याय देने की बजाय ,तृणमूल कांग्रेस सरकार का एजेंडा बन गया है कि न्याय मत दो, बेटी मत बचाओ, केवल बलात्कारी को बचाओ। उन्होंने कहा कि टीएमसी का मतलब तृणमूल कांग्रेस नहीं है, यह ‘तालिबान मुझे चाहिए’ है।

उन्होंने कहा कि आरजी कर अस्पताल के सामूहिक बलात्कारियों पर नकेल कसने के बजाय ममता सरकार न्याय के लिए लड़ने वालों पर ही नकेल कसने में व्यस्त है। ममता बनर्जी एक वास्तविक तानाशाह इंदिरा गांधी या किम की तरह व्यवहार कर रही हैं। आवाज उठाने वाले 43 डॉक्टरों का ‘तालिबानी फतवे’ से ट्रांसफर कर दिया गया है। कोलकाता पुलिस अपनी आवाज उठाने वाले नागरिकों और पत्रकारों को नोटिस भेज रही है और उन्हें साेशल मीडिया से पोस्ट हटाने की धमकी दे रही है।

शहजाद पूनावाला ने कहा कि 5000 गुंडों को शांतिपूर्ण मार्च को बाधित करने और अपराध स्थल पर तोड़फोड़ करने और आरजी कर अस्पताल में सबूत नष्ट करने के लिए भेजा गया। इस बीच, संविधान बचाओ कहने वाले झपकी ले रहे हैं। यह तब भी हो रहा है जब उच्च न्यायालय ममता सरकार पर सख्त रुख अपना रहा है और एनसीडब्ल्यू भी ऐसा ही कर रहा है। एनसीडब्ल्यू जांच समिति ने कोलकाता में प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार-हत्या मामले में सुरक्षा, बुनियादी ढांचे और जांच में खामियों को उजागर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *