तलाक के बाद जैस्मीन को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या, तस्वीरें वायरल

स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पिछले काफी समय से अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैं। पहले पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक, फिर अनन्या पांडे को डेट करने की खबरें आई थीं। अब ताजा खबर यह है कि हार्दिक इस समय जैस्मीन वालिया के साथ हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक अब जैस्मीन को डेट कर रहे हैं और दोनों साथ में छुट्टियां मनाने ग्रीस भी गए थे।

कौन हैं जैस्मिन वालिया

जैस्मीन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी स्टार हैं, जिनकी चर्चा म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह होती है। लंदन के एसेक्स में जन्मी जैस्मीन के माता-पिता भारतीय मूल के हैं। ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज ‘द ओनली वे इज एसेक्स’ का हिस्सा बनने के बाद जैस्मीन ने पहली बार दुनिया का ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने वर्ष 2010 में शो में एक ‘एक्स्ट्रा’ के रूप में शुरुआत की थी, लेकिन वर्ष 2012 तक वह शो की लीड एक्ट्रेस बन गईं। इस शो के जरिए जैस्मिन को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पहचान मिली।

शो के बाद जैस्मीन ने म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और वर्ष 2014 में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। जैस्मिन चैनल पर दूसरों के गाने गाकर अपना टैलेंट दिखा रही थीं। उन्होंने जैक नाइट, इंटेंस-टी और ग्रीन म्यूजिक के साथ सहयोग किया और फिर वर्ष 2017 में ‘बॉड डिजी’ के साथ उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक मिला। जैस्मिन ने पहली बार जैक नाइट के साथ परफॉर्म किया और उनकी लोकप्रियता तब बढ़ गई जब वर्ष 2018 में बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘बम डिगी डिगी बम’ गाने का रीमेक बनाया गया।

वर्ष 2022 में जैस्मिन वालिया ने ‘बिग बॉस-13’ के फाइनलिस्ट आसिम रियाज के साथ ‘नाइट्स एन फाइट्स’ नाम से एक म्यूजिक वीडियो किया था। उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी मशहूर थी। वीडियो ने लाेगाें का ध्यान आकर्षित किया। उन्हें ‘टाइम्स स्क्वायर’ के होर्डिंग पर भी जगह मिली। जैस्मिन एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 6.4 लाख फॉलोअर्स हैं। जैस्मिन के यूट्यूब पर 5.7 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड और सेंसेशनल तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जो वायरल होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *