जूनियर एनटीआर ने ‘देवरा’ के नए गाने ‘आयुध पूजा…’ की शूटिंग शुरू

जूनियर एनटीआर के देवरा का नया अपडेट सामने आ गया है। उनके नए गाने ‘आयुध पूजा’ की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है और यह फिल्म का एक प्रमुख आकर्षण होगा। प्रतिभाशाली अनिरुद्ध रविचंदर की रचित, ‘आयुध पूजा’ एक एनर्जेटिक गाना होने का वादा करता है, जो फिल्म का सार दिखाता है।

प्रसिद्ध गणेश आचार्य के कोरियोग्राफ किए गए ‘आयुध पूजा’ को हैदराबाद में बड़े पैमाने पर फिल्माया जा रहा है, जिसमें चार साै से अधिक डांसर और तीन साै कलाकार शामिल होंगे और छह दिन तक फिल्मांकन चलेगा। अनिरुद्ध रविचंदर के संगीत में आयुध पूजा में सैफ अली खान, श्रीकांत, प्रकाश राज और कलैयारासन के साथ मैन ऑफ मास शामिल हैं। गाने की शूटिंग से एक तस्वीर शेयर करते हुए निर्माताओं ने बताया, “आयुध पूजा…फिल्मांकन जारी है। #देवरा” तो सिनेमा प्रेमियों तैयार हो जाइए, क्योंकि ‘देवरा’ आ रहा है, और ‘आयुध पूजा’ तो बस आतिशबाजी की शुरुआत है। इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने दो गाने रिलीज़ किए थे, जो एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं। जो एनटीआर जूनियर के किरदार की झलक दिखाता है, जबकि दूसरा उनके रोमांटिक पहलू और एनटीआर जूनियर और जान्हवी कपूर के बीच की शानदार केमिस्ट्री को उजागर करता है।

फिल्म देवरा का भाग 1 रिलीज़ के लिए तैयार है, जो 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हाेगी। फिल्म कोराताला शिवा की निर्देशित और युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स की निर्मित और नंदमुरी कल्याण राम की प्रस्तुति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *