जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर का रोमांटिक गाना रिलीज

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर पहली बार किसी बड़े बजट की फिल्म में साथ नजर आएंगे। कई दिनों से चर्चा में बनी इस फिल्म का नाम ‘देवरा’ है। फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता है। समय-समय पर सोशल मीडिया पर इस फिल्म के नाम के हैशटैग भी ट्रेंड करते रहते हैं। कुल मिला कर इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। लेकिन, अब फिल्म का एक गाना सामने आया है, जो बेहद रोमांटिक है। सोशल मीडिया पर इसे जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

गाने का नाम ‘धीरे-धीरे’ है, जिसमें जाह्नवी और एनटीआर की रोमांटिक जोड़ी नजर आ रही है। दूसरी तरफ इस गाने को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस गाने का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, लेकिन इसे सुनने के बाद लोगों ने उनके संगीत पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। इस गाने को अब सोशल मीडिया पर ‘कॉपी सॉन्ग’ कहा जा रहा है।

इस गाने पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिए

आपने श्रीलंकाई सिंगर योहानी का गाना ‘माणिके मगे हिते’ तो जरूर सुना होगा जो एक समय भारत में काफी वायरल हुआ था। इस गाने ने योहानी को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने योहानी का गाना शेयर करते हुए अनिरुद्ध को टैग करते हुए लिखा, ‘हां रिपीट मोड अब चालू है।’

एक अन्य यूजर ने गाना शेयर करते हुए अनिरुद्ध को टैग करते हुए लिखा, ‘कॉपी लेवल, ये क्या है?’ तो एक यूजर ने कमेंट किया, ‘देवरा का गाना और बीट ‘माणिके मगे हिते’ जैसा है।’

लोग ट्रोल क्यों कर रहे हैं?

अगर, आप फिल्म ‘देवरा’ का यह गाना सुनेंगे तो आपको सोशल मीडिया यूजर्स की ये बातें सच लगेंगी। क्योंकि, ये गाना वाकई ‘डिजास्टर वाइब्स’ दे रहा है। क्योंकि, इस गाने के बोल उनके म्यूजिक से बिल्कुल मेल नहीं खाते। गाने को सुनने पर ऐसा लगता है मानो बोल अभी-अभी लिखे गए हों। प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस कोरियोग्राफी विभाग के प्रभारी थे। हालांकि इस बार उनकी मेहनत नजर नहीं आ रही है। अगर आप इस गाने को 15 सेकेंड भी सुनेंगे तो कब ‘माणिक मागे हिते’ पर पहुंच जाएंगे, आपको पता भी नहीं चलेगा। बिना सिर झुकाए आप बता सकते हैं कि ये गाना योहानी के गाने की कॉपी है।

फिल्म को लेकर काफी समय से जो माहौल गरमाया हुआ है वो इस गाने में नजर नहीं आ रहा है। यह ‘देवरा’ का दूसरा गाना है, इससे पहले ‘भय संग’ नाम से भी गाना गाया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। उस गाने में ‘देवरा’ का थीम भी देखने को मिला था। हालांकि, एनटीआर-जाह्नवी के साथ-साथ सैफ अली खान भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *