अपनी बहन की फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ देखकर भावुक हुए ऋतिक रोशन

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन हाल ही में एक फिल्म में नजर आई हैं। वह बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। ऋतिक रोशन ने अपनी बहन को बड़े पर्दे पर देखने के बाद उनकी तारीफ की है। पश्मीना की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ देखने के बाद ऋतिक काफी प्रभावित हुए। इसके बाद उन्होंने पश्मीना के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और इसके साथ एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ऋतिक ने पश्मीना की अपार क्षमता की सराहना की और कहा कि उसका भविष्य बहुत उज्ज्वल है।

ऋतिक रोशन ने पश्मीना पर पूरा भरोसा जताया और लिखा कि वह भविष्य में बहुत कुछ हासिल करेंगी, खासकर ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में उनका डेब्यू बहुत अच्छा है। ऋतिक ने आगे कहा कि पश्मीना की एक अनोखी शैली है जिसे वह जानते हैं और अगर वह इसे खुद समझती है, तो वह अपनी शैली को और भी आगे बढ़ा सकती है। ऋतिक की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर पश्मीना को बधाइयों का तांता लग गया है। फैंस भी उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहे हैं।

ऋतिक की बहन ने की बड़ी सराहना

पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई थी। पश्मीना रोशन ने अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क-विश्क’ की सीक्वल फिल्म ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। उनकी इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन भी काफी उत्साहित थे। पश्मीना को उनके डेब्यू के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके प्यारे डुग्गू भैया यानी ऋतिक रोशन ने एक पोस्ट लिखा था। ऋतिक रोशन ने इस पोस्ट में लिखा, ‘पश्मीना, मुझे तुम पर बहुत गर्व है। आप अपनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंचे हैं। आपकी चमक को और भी अधिक बढ़ता हुआ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आपकी इच्छाशक्ति आपको बहुत आगे तक ले जाएगी।’

कौन हैं पश्मीना रोशन?

पश्मीना रोशन रोशन लाल नागरथ की पोती, राकेश रोशन की भतीजी, राजेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की चचेरी बहन हैं। राकेश रोशन के छोटे भाई राजेश रोशन पेशे से एक भारतीय संगीत निर्देशक और संगीतकार हैं। उन्होंने 70 के दशक से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है। फ़िल्मफ़ेयर ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ संगीतकार पुरस्कार से भी सम्मानित किया। उनकी मुख्य अभिनेत्री पश्मीना एक प्रशिक्षित बॉलीवुड क्लासिकल डांसर हैं। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। वह अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *