एक्टर समीर सोनी ने करण जौहर, फराह खान पर जमकर साधा निशाना

अभिनेता समीर सोनी कई सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। कुछ सीरियल और फिर फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन वह फिल्म इंडस्ट्री को अच्छे से जानते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और कई खुलासे भी किए।

समीस सोनी ने एक साक्षात्कार में अभिनेताओं के अत्यधिक पारिश्रमिक पर टिप्पणी की। साक्षात्कार में समीर सोनी कहा, “करण जौहर और फराह खान के कहने का मतलब यह है कि अगर आपकी फिल्म बनाने की लागत दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है तो इसके लिए आप खुद जिम्मेदार हैं। आप वो हैं जो एक स्टार एक्टर को 100 करोड़ देते हैं और फिर खुद कहते हैं कि एक्टर्स को बहुत ज्यादा पैसे दिए जाते हैं। आप भी गलत हैं, वरना कई कलाकार 1 करोड़ या 50 लाख में भी काम करते हैं। ये दोनों ही हैं जो कलाकारों को सर आंखों पर रखते हैं।”

कुछ दिनों पहले करण जौहर ने एक्टर्स के सफर और सेट पर रहने के खर्च पर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि शीर्ष कलाकार बहुत अधिक पारिश्रमिक मांगते हैं। फराह खान ने इसकी पुष्टि की है। अब समीर सोनी ने इन दोनों को आईना दिखाकर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

समीर सोनी हाल ही में वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ में नजर आए थे। वह फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘बागबान’ में नजर आए। उनका सीरियल ‘परिचय’ बहुत लोकप्रिय हुआ था। इस सीरीज की वजह से आज भी दर्शक उन्हें याद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *