महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए शिंदे समूह अपनाएगा शरद पवार फॉर्मूला

– 100 सीटों पर तैयारी करने का सीएम शिंदे ने जारी किया फरमान

मुंबई, 18 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को वर्षा बंगले पर शिवसेना शिंदे समूह की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राकांपा नेता शरद पवार के फार्मूले को अपनाने का निर्णय लिया है। इस बैठक में सीएम शिंदे ने आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर तैयारी करने का आदेश दिया है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को अपने शासकीय आवास वर्षा बंगले पर शिंदे समूह के नेताओं, पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में सीएम शिंदे ने कहा कि उन्हें शरद पवार का फार्मूला बहुत पसंद आया है। शरद पवार ने सिर्फ 10 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ा और इन्हीं 10 सीटों पर अपना ध्यान केंद्रित किया था। इनमें से शरद पवार की पार्टी 8 सीटें जीतीं थीं। इसी तरह उनका विचार है कि पार्टी विधानसभा की 100 सीटों पर चुनाव लड़ें और इन्हीं सीटों पर अपना ध्यान केंद्रित करें।

सीएम शिंदे ने कहा कि विधानसभा की 100 सीटों पर सभी को तैयारी शुरू कर देना चाहिए। शिंदे समूह ने महाराष्ट्र की कुल 288 सीटों में 100 सीटों का जायजा लिया है और वहां पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, एनडीए के सहयोगी दलों के बीच अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *