झारखंड के मुख्यमंत्री सोरेन ने सपत्नीक किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन

वाराणसी, 14 जुलाई (हि.स.)। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन और उनकी पत्नी विधायक कल्पना सोरेन ने रविवार को बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। बाबा के दरबार में विधिवत पूजा-अर्चना के बाद मुख्यमंत्री सोरेन ने बाबा से झारखंड वासियों की खुशहाली, सुख, समृद्धि एवं उन्नति की कामना की।

मुख्यमंत्री सोरेन ने पत्नी के साथ मां अन्नपूर्णा का भी दर्शन पूजन किया। इसके बाद मुख्यमंत्री ने काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव मंदिर में भी हाजिरी लगाई और मंदिर में परिक्रमा की। मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्शन पूजन का फोटो शेयर कर लिखा कि बनारस की गलियों में दुनिया का सार छिपा है। आज वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा विश्वनाथ महादेव जी के दर्शन कर राज्यवासियों की सुख, शांति, समृद्धि और स्वस्थ जीवन की कामना की।

शनिवार शाम को वाराणसी पहुंचे सोरेन का आईएनडीआईए के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री सोरेन ने सात राज्यों के 13 विधानसभा सीटों के उपचुनाव परिणाम पर कहा कि यह प्रतिस्पर्धा का दौर है। लोकतंत्र में श्रेष्ठ जनता से सवाल पूछना चाहिए कि जो आईएनडीआईए पर भरोसा जता रही है। ईडी सीबीआई के कार्रवाई से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में जो कुछ भी कहना है वह कोर्ट द्वारा कहा जा रहा है। वाराणसी आगमन पर उन्होंने कहा कि काशी से उनका पुराना जुड़ाव रहा है और वह पहले भी काशी आते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *