बच्चों के सवालों से हैरान हुए करण जौहर

करण जौहर बॉलीवुड में सबसे प्रतिभाशाली निर्देशक, निर्माता। उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’ से लेकर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी कई हिट फिल्में दीं। उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के तहत कई फिल्मों का निर्माण किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। करण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहते हैं। उनके जुड़वां बच्चे यश और रूही हैं। उनका जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।
एक साक्षात्कार में करण जौहर कहा, “अब हमारे पास मॉडर्न फैमिली है, इसलिए मेरे बच्चे मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। हम किसकी कोख से पैदा हुए हैं? मम्मा हमारी मां नहीं हैं, वह हमारी दादी हैं। उनके ऐसे सवालों को लेकर मैं काउंसलिंग के लिए जा रहा हूं। यह बिल्कुल भी आसान नहीं है और पेरेंट होना कभी भी आसान नहीं होता है।
यह पहली बार है जब करण जौहर ने अपने घर में खुलेआम इन बातों को स्वीकार किया है। वह अकेले ही दो बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। साथ ही उनकी 81 साल की मां बच्चों की देखभाल कर रही हैं। लेकिन अब करण को बच्चों की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यश और रूही का जन्म 2017 में सरोगेसी के जरिए हुआ था। फिलहाल दोनों 7 साल के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *