बंगाल प्रो टी 20 लीग: साझेदारी बनाने पर रहेगा फोकस- प्रियंका बाला

कोलकाता, 12 जून (हि.स.)। सॉल्ट लेक के जादवपुर यूनिवर्सिटी के कैम्पस ग्राउंड में बुधवार को हुए बंगाल प्रो टी 20 लीग के पहले मुकाबले में सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की महिला टीम को हार्बर डायमंड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

शुरुआती मैच में हार के बावजूद टीम की हौसला अफ़जाई करते हुए कप्तान प्रियंका बाला ने कहा, ”हमने अच्छा क्रिकेट खेला, लेकिन जीत की राह पर लौटने के लिए हमें कुछ जगहों पर काफी सुधार की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, ”मध्यक्रम का जल्दी मैदान के बाहर लौट जाना और साझेदारी न बना पाना हार का कारण रहा और इसी कमी को हमें भरना होगा।”

पहले बल्लेबाजी करते हुए, सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स ने काफी धीमी शुरुआत की हालांकि कप्तान प्रियंका बाला ने 13 गेंदों में 23 रन की समझदारी भरी पारी खेली और टीम को 95 के स्कोर तक पहुंचाया।

चंद्रिमा घोषाल ने 22 गेंदों में 24 रन बनाए, लेकिन धीमी शुरुआत के कारण सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई।

हार्बर डायमंड्स को उनकी पहली जीत की बधाई देते हुए प्रियंका ने कहा, ”अगले मैचों में हमारा सारा फोकस साझेदारी बनाने और पिच के अनुरूप सही दिशा में गेंदबाजी पर रहेगा।”

अपनी पारी के बारे में प्रियंका ने कहा, ”मैंने अपने खेल के अनुरूप ही बल्लेबाजी करने की कोशिश की, लेकिन हमारा रन रेट काफी धीमा था और टीम को बड़े शॉट्स की जरूरत थी। अगर मैं अंत तक रुक पाती तो शायद हम विपक्षी टीम को एक अच्छा लक्ष्य दे पाते।”

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स अब अपना अगला मैच शुक्रवार को मुर्शिदाबाद किंग्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *