देहरादून: अंतर सचिवालय हॉट वेदर टी-10 टूर्नामेंट के फाइनल में डेंजर का सामना पैंथर्स से

देहरादून, 8 जून (हि.स.)। अंतर सचिवालय हॉट वेदर टी-10 टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला डेंजर और पैंथर्स के बीच खेला जाएगा। शनिवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में डेंजर की टीम ने क्लासिक को और दूसरे सेमीफाइनल में पैंथर्स की टीम ने सुपरकिंग्स को शिकस्त दी।

क्लासिक और डेंजर के बीच कांटे का मुकाबला खेला गया। क्लासिक ने कुल 10 ओवरों में 4 विकेट पर 104 रन बनाए। जवाब में डेंजर की टीम ने आखिरी ओवर में नूर की आतिशी पारी के दम 02 विकेट से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच नूर को दिया गया।

दूसरा सेमीफाइनल मैच सुपरकिंग्स और पैंथर्स के बीच खेला गया। पैंथर्स ने 10 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 137 रन बनाए। जवाब में सुपरकिंग्स की टीम कुल 106 रन ही बना पाई और 31 रन से मैच हार गई। शिवांश माही मैन ऑफ द मैच रहे।

इससे पहले डेंजर ने सचिवालय विंग्स को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। टीम विंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 10 ओवरों में 05 विकेट पर 77 रन बनाए। जवाब में डेंजर की टीम ने 9 ओवरों में 05 विकेट पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैन ऑफ द मैच नूर मुहम्मद को दिया गया।

वहीं, पैंथर्स ने सचिवालय वॉरियर्स को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। वॉरियर की टीम कुल 70 रन पर ऑल आउट हो गई। जवाब में पैंथर ने 6 ओवरों में 3 विकेट खोकर मैच जीत लिया। शिवांश माही मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *