पार्टी से नशे की हालत में निकले इब्राहिम अली खान, वीडियो वायरल

अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही डेब्यू करेंगे। उन्हें प्रतिक्रियाएं मिलती हैं कि इब्राहिम बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखते हैं। इब्राहिम अपने लुक्स, फिट बॉडी से फीमेल फैंस को पहले ही इंप्रेस कर चुके हैं। पैपराजी के सामने हमेशा कॉन्फिडेंट दिखने वाले इब्राहिम इस बार हैरान नजर आए। उनका ये वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

पैपराजी के सामने इब्राहिम अली खान हमेशा अलग स्वैग दिखाते नजर आते हैं। दूसरे स्टार किड्स की तरह उन्हें कभी कैमरे के सामने शर्माते हुए नहीं देखा गया। उन्हें कथित गर्लफ्रेंड पलक तिवारी के साथ भी खुलेआम उनका हाथ पकड़ कर कार में बिठाते देखा गया है। लेकिन हाल ही में वायरल वीडियो में इब्राहिम लड़खड़ाते नजर आए। जब वह एक पार्टी में शामिल होकर बाहर आ रहे थे तो पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। तभी, इब्राहिम अपना संतुलन खो कर गिरने ही वाले होते हैं कि खुद को संभाल लेते हैं।

इब्राहिम के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजेंस ने कमेंट कर अंदाजा लगाया है कि वह नशे में हैं। दरअसल, बाहर आने के बाद उनका पैर किसी चीज से टकरा जाता है और वह अपना संतुलन खो बैठते हैं, लेकिन नेटिजन्स को शक है कि वह नशे में हैं।

इब्राहिम अली खान ने करण जौहर की फिल्म ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था। अब जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *