अभिनेत्री सिमरन आहूजा ने की कंगना रनौत थप्पड़ मामले की निंदा

भोपाल, 8 जून (हि.स.)। सिंधी एवं हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री सिमरन आहूजा ने मंडी क्षेत्र की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को एक महिला सुरक्षाकर्मी द्वारा थप्पड़ मारने की घटना की कड़ी निंदा की है। आहूजा ने कहा कि यह बहुत गलत बात है। वे इससे दुखी हैं।

अभिनेत्री आहूजा ने शनिवार को भोपाल में पत्रकारों से कहा कि युवाओं को सिंधी भाषा और संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए आगे आना चाहिए। दरअसल, आहूजा अपनी सिंधी फिल्म सिमरन के प्रचार-प्रसार के सिलसिले में यहां आईं हैं। उनके साथ फिल्म निर्माता आनंद मनवानी भी आए हैं।

आहूजा ने कंगना रनौत थप्पड़ मामले में कहा कि यह बहुत गलत हुआ। उस दिन वे यूनाइटेड स्टेट आफ अमेरिका में थीं। वे कंगना को बहुत पसंद करती हैं। हम उनके काम से इंस्पायर होते हैं। उनका काम बहुत बेहतरीन है। लास्ट ईयर उनके साथ एक शॉप में मिली थी। वह उस शो में रैंप आफ क्वीन थीं। उनकी एक्टिंग और काम हमेशा वर्ल्ड क्लास है।

अभिनेत्री आहूजा ने कहा कि उनकी राजनीति में रुचि नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को बहुत पसंद करती हूं, वह इसलिए कि उन्होंने योग के लिए जो दुनिया भर में काम किया है, वह बहुत ही काबिले तारीफ हैं। वे खुद योग करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *