‘पुष्पा-2’ का कपल सॉन्ग ‘मेरा सामी.. रिलीज, रश्मिका-अल्लू अर्जुन का दिखा हॉट डांस

अल्लू अर्जुन का ‘पुष्पा-2’ को लेकर अब दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। अब फिल्म का एक कपल सॉन्ग भी रिलीज हो गया है। पहले पार्ट के गाने ‘सामी सामी…’ ने फैंस को दीवाना बना दिया था। अब सामी गाने को ही एक अलग टच दे दिया गया है और ये गाना कुछ हद तक रोमांटिक बनकर दर्शकों के सामने आ गया है।

गाने के बोल हैं ‘अंगारो के अंबर सा मेरा सामी…’. इस गाने का बीटीएस वीडियो रिलीज हो चुका है। यानी इसमें बिहाइंड द सीन्स दिखाए जाते हैं। हमेशा की तरह गाने में हॉट स्टेप्स दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस कोरियोग्राफी को गणेश आचार्य ने किया है। इसमें डायरेक्टर, कोरियोग्राफर के साथ ऑफ-कैमरा मस्ती भी देखने को मिलती है। गीत, कोरियोग्राफी, रश्मिका का प्यारा लुक अल्लू अर्जुन का स्मार्ट लुक ही है जो प्रशंसकों को दीवाना बना देता है।

‘पुष्पा-2’ 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। उससे पहले ट्रेलर कब रिलीज होगा, इस पर फैंस का ध्यान गया है। चंदन तस्करी में दादा बने पुष्पा के सामने अब तेज तर्रार पुलिस का दफ्तर बनेगा। इस पुलिस ऑफिसर का किरदार फहाद फाजिल ने निभाया है। दोनों के बीच खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। इसके अलावा पुष्पा और श्रीवल्ली की अगली प्रेम कहानी भी मनोरंजन करेगी। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *