प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप और नशीली दवाईयां बरामद

अररिया 19 मई (हि.स.)। फारबिसगंज के एफसीआई चौक वार्ड संख्या चार में पुलिस ने छापेमारी कर एक कार से प्रतिबंधित कोडिनयुक्त कफ सिरप और नशे के रूप में इस्तेमाल करने वाली दवाईयों का खेप बरामद किया है। हालांकि पुलिसिया कार्रवाई के दौरान आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

फारबिसगंज थाना में एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी को यह गुप्त सूचना मिली थी कि महिंद्रा मराजो कार से भारी मात्रा में कोडिनयुक्त कफ सिरप और नशीली दवाईयों का खेप फारबिसगंज पहुंचने वाला है।

सूचना के तहत फारबिसगंज एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा की अगुवाई में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया।जिसमे पुलिस अवर निरीक्षक रौनक कुमार,संजीव कुमार सिंह,अवधेश कुमार सिंह,दीपक कुमार,राजीव कुमार सिंह और पीटीसी अमरदीप कुमार को शामिल किया गया था।विशेष टीम ने एफसीआई चौक वार्ड संख्या चार स्थित गाड़ी के चालक उमेश सरदार पिता -सिद्दी सरदार के दरवाजे पर एसपी के द्वारा बताए गए गाड़ी संख्या – बीआर 11 पीबी/5457 को खड़ा देखा तो पुलिस ने गाड़ी की जांच की।

पुलिस ने गाड़ी से 15 कार्टून में रखे गए करीबन 22 सौ बोतल कोडिनयुक्त कफ सिरप करीबन 220 लीटर और दो कार्टून में रखे 28 हजार 320 पीस नशे के रूप में उपयोग आने वाले दवाईयों के खेप को बरामद किया।एसडीपीओ ने बताया कि पुलिसिया कार्रवाई के दौरान चालक उमेश सरदार मौके से फरार हो गए।जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी की जा रही है।मामले में फारबिसगंज थाना में प्राथमिकी कांड संख्या -336/24 दिनांक 19.05.2024 भादवि की धारा 21(सी),22,23 एवं एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।पुलिस नशे के कारोबारियों के बैकवर्ड और फॉरवर्ड ली केज को खंगालने में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *