पहले से घात लगाए बदमाशों ने की 80 हजार रूपये और बाइक की छिनतई

अररिया 19 मई (हि.स.)। फारबिसगंज थाना क्षेत्र के मोधरा मोड़ ईदगाह के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने बीती रात सिमराहा थाना क्षेत्र के झिरवा पछियारी के रहने वाले अबु तालिब पिता -स्व.नसीर से 80 हजार रुपये और बाइक छीन ली। मामले को लेकर पीड़ित अबु तालिब ने फारबिसगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर चार नामजद को आरोपी बनाया है। अबु तालिब के साथ उनकी बाइक पर मो. नईम सवार था।

थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में अबु तालिब ने बताया कि बीती रात रमई घोड़ाघाट से वह नईम के साथ बाइक से घर जा रहा था कि इसी क्रम में मोधरा मोड़ ईदगाह के पास पहले से मो इस्तियाक पिता -स्व.युनुस,मो.रिजवान पिता -मो.इस्तियाक,मो.मुस्तफा पिता -स्व.युनुस और छोटू पिता -मो.मुश्ताक ने आगे से घेर लिया।सभी आरोपी रमई घोडाघाट वार्ड संख्या दो का रहने वाला है।

मोटरसाइकिल को आगे से घेरकर पिस्तौल दिखाकर साढू के पास से लाए गए 80 हजार रूपये और उनकी बाइक होंडा शाइन संख्या बीआर 38डबल्यू/4943 छीन लिया।आवेदन में उन्होंने छोटू और रिजवान के पास पिस्तौल होने वो बात कही। इश्तियाक के द्वारा 80 हजार की राशि छीनने और रिजवान के द्वारा जबरदस्ती पिस्तौल का भय दिखाकर मोटरसाइकिल छीन लेने का आरोप लगाया है।आरोपियों के द्वारा जान मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया गया है।

मामले में फारबिसगंज थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने आवेदन मिलने की बात कर जांच कर कार्रवाई की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *