व्यभिचार के शक के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अगरतला, 13 मई: व्यभिचार के शक में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आज सुबह त्रिपुरा के लोग इस रोमांचक घटना का गवाह बना। गोमती जिले की उदयपुर के आरके पुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन इलाके में सुबह-सुबह इस घटना से अफरा-तफरी मच गयी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने धारदार हथियार भी बरामद किया है।

पता चला हैं, आरके पुर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन क्षेत्र निवासी आशीष डे (45) स्थानीय सुपारी किसान हैं। आशीष डे और नमिता डे (36) की शादी 19 साल पहले हुई थी। फिलहाल उनके दो बेटे और एक बेटी हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से पति को अपनी पत्नी पर शक हो रहा था। पति को लगा कि नमिता का परपुरुष के साथ अबेध संपर्क चल रहा है। इसी शक के चलते बीती रात पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। आज सुबह करीब तीन बजे जब बच्चे बगल के कमरे में सो रहे थे, तभी उनकी पत्नी नमिता डेके की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी।

घटना के प्रकाश में आते ही जनमानस में सनसनी फैल गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पति आशीष को गिरफ्तार कर राधा किशोरपुर थाने ले जाया गया। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *