माँ की शिकायत के कारण बेटे ने की आत्महत्या

अगरतला, 10 मई: मां की डांट बर्दाश्त नहीं कर पाने पर उसके बेटे ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इस घटना से चौराहे के इलाके में काफी सनसनी फैल गयी है.

घटना के विवरण के अनुसार, गली के मुखिया निवासी अपन देबनाथ काफी समय से नियमित रूप से नशे में धुत्त होकर घर लौटते थे। लगातार मां से जबरदस्ती पैसे लेना और बाहर से आए दोस्तों के साथ नशीली दवाएं खाकर घर लौटना। शुक्रवार की रात कोई अपवाद नहीं थी. अपन देबनाथ की मां ने अपने बेटे को तब डांटा जब वह शुक्रवार की रात नशे में घर आया। कुछ देर उससे बातें करने के बाद वो सो गयी. अचानक मां की नींद खुलती है और वह देखती है कि अपन देबनाथ घर की बालकनी से लटका हुआ है और अपने बेटे की हालत देख वह चिल्लाने लगती है. अपन देबनाथ की मां की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मृतक अपन देबनाथ के घर जुटने लगे. इसकी सूचना विशालगढ़ थाने को दी गयी. घटना की खबर पर रात को विशालगढ़ पुलिस पहुंची।

लेकिन लोगों की शिकायत है कि पुलिस ने शव को लटकते हुए स्थान से हटाने के लिए कोई पहल नहीं की. दोपहर 1:30 बजे से सुबह तक शव बालकनी में लटका रहा. स्थानीय लोगों ने जब सुबह से कई बार थाने में संपर्क किया तो पुलिस ने शव को नीचे उतारने के लिए कोई पहल नहीं की और परिजनों से यहां तक ​​कहा कि हो सके तो शव को नीचे उतार लें. निवासियों ने पुलिस की जानकारी की कमी पर सवाल उठाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *