जमाकर्ताओं को परेशानी मुक्त यात्रा के साथ डिजिटल-फर्स्ट सोचने के लिए प्रोत्साहित करना

मुंबई, 4 जनवरी, 2024: देश के सबसे बड़े वित्तीय सेवा समूहों में से एक और बजाज फाइनेंस का हिस्सा, बजाज फाइनेंस लिमिटेड ने आज डिजिटल फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) लॉन्च करने की घोषणा की, जो इसके माध्यम से बुक की गई जमा राशि पर 8.85% तक की विशेष दरों की पेशकश कर रहा है। ऐप और वेबसाइट. करके

वर्ष के अंत तक, डिजिटल एफडी ग्राहकों को डिजिटल होने और जमा बुकिंग के लिए डिजिटल मोड को सक्षम करने के लिए प्रोत्साहित करके बचत के अनुभव को बदल देता है। लगभग तुरंत एफडी बुकिंग के साथ बजाज फिनसर्व ऐप और वेबसाइट तक यात्रा आसान, सुरक्षित और निर्बाध है।

2 जनवरी, 2024 से प्रभावी, बजाज फाइनेंस वरिष्ठ नागरिकों को बजाज फिनसर्व ऐप और वेब पर बुक की गई एफडी पर 42 महीने की अवधि के लिए प्रति वर्ष 8.85% तक की पेशकश कर रहा है। 60 वर्ष से कम आयु के जमाकर्ता प्रति वर्ष 8.60 प्रतिशत तक कमा सकते हैं। संशोधित दरें 5 करोड़ रुपये तक की नई जमा और 42 महीने के लिए परिपक्व जमा के नवीनीकरण पर लागू होंगी।

बजाज फाइनेंस के फिक्स्ड डिपॉजिट और निवेश प्रमुख सचिन सिक्का ने कहा, “हमारी परेशानी मुक्त प्रक्रिया, आकर्षक ब्याज दरें और ग्राहक-अनुकूल नीतियां बजाज फाइनेंस एफडी के साथ ग्राहक अनुभव का वर्णन करती हैं। 2 वर्षों में हमारी डिपॉजिट बुक की 2 गुना वृद्धि भी बजाज ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण है। हमारी एफडी अब जमाकर्ताओं को डिजिटल रूप से सोचने में सक्षम बनाती है। एक सरल एंड-टू-एंड डिजिटल यात्रा के रूप में डिज़ाइन की गई, उच्च ब्याज दरें केवल बजाज फाइनेंस ऐप और वेब पर उपलब्ध हैं। यह एफडी खोलने के अनुभव को डिजिटल युग में लाता है।”

30 सितंबर, 2023 तक, बजाज फाइनेंस के ऐप प्लेटफॉर्म पर 44.68 मिलियन नेट यूजर्स के साथ 76.56 मिलियन ग्राहक हैं। data.io की रिपोर्ट के मुताबिक, बजाज फिनसर्व ऐप भारत में प्लेस्टोर पर वित्तीय क्षेत्र में चौथा सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप है।

30 सितंबर, 2023 तक कंपनी के पास 54,821 करोड़ रुपये की समेकित जमा बही है और यह 1.4 मिलियन से अधिक जमा के साथ देश की सबसे बड़ी जमा लेने वाली एनबीएफसी के रूप में उभरी है। बजाज फाइनेंस फिक्स्ड डिपॉजिट प्रोग्राम को CRISIL के AAA/स्टेबल और ICRA के साथ उच्चतम रेटिंग प्राप्त है एएए (स्थिर)। इसकी रेटिंग स्थिर है, जो इसे निवेशकों के लिए सबसे सुरक्षित निवेश विकल्पों में से एक बनाती है।

ReplyForwardAdd reaction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *